मछली पकड़ने गए मछुआरे को ‘एलियन’ ने काटा, फोटोज देख डर गए दोस्त-रिश्तेदार


मछुआरे को समंदर में दिखा एलियन. (Photo Credit- Bobby Sprovieri)

कनाडा (Canada) के ब्रिटिश कोलंबिया (British Columbia) में एक मछुआरे ने समंदर में एलियन (Alien in Sea) को देख लिया. इसके बाद तो वो उल्टा पांव अपने घर भाग गया. हालांकि उसे बाद में पता चला कि ये ‘एलियन’ कितना खतरनाक था.

समंदर में मछली पकड़ने गए (Fishing in Sea) एक मछुआरे (Scared Fisherman) के होश तब उड़ गए, जब उसने अपनी नाव पर एलियन (Alien in Sea) देख लिया. नाव के एक किनारे बैठे इस एलियन ने मछुआरे को देखा और मछुआरा उसे देखकर हैरान था, क्योंकि इससे पहले उसने कोई ऐसा जीव समंदर (Ocean Mammals) में नहीं देखा था. किसी तरह से उससे निजात पाई और भागता हुआ अपने घर पहुंचा.

ये घटना हुई कनाडा (Canada) के ब्रिटिश कोलंबिया (British Columbia) में, जहां बॉबी स्प्रोवेरी (British Columbia) नाम के एक मछुआरे का सामना एंडरबाय (Enderby) में फिशिंग के दौरान एलियन (Alien in Sea) से हुआ. बॉबी ने बताया कि जिस एलियन से उनका सामना हुआ वो थोड़ा-थोड़ा केकड़े (Crab) जैसा था, लेकिन ये कछुआ (Turtle) और जून बग (June Bug) जैसा भी लग रहा था. उसके कई पैर थे और ऊपर से एक कछुए जैसा शेल था.

नाव पर बैठे ‘एलियन’ को देख डरा मछुआरा

मछुआरे ने बताया कि उस जगह वो अक्सर मछली पकड़ने जाता था, लेकिन कभी वो किसी ऐसे जीव से नहीं टकराया. जब पहले उसने इसे देखा तो उसे ये किसी जून बग या वॉटर बीटल (Water Beetle) जैसा लग रहा था, लेकिन ये उनमें से कुछ नहीं था. जब मछुआरे को लगा कि अनोखा जीव उसे काट लेगा, तो जल्दी से वहां से भाग आया.ये भी पढ़ें- बस से भी छोटा है ये 2BHK फ्लैट,  कीमत है 8 करोड़ ! फिर भी खरीदने वालों की लगी है लाइन 

जब पता चली सच्चाई तो ये खौफनाक थी

वहां से किसी तरह निकलकर जब मछुआरा घर पहुंचा तो उसने 4 इंच के इस ‘एलियन’ की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर डाली, तब जाकर सच्चाई पता चली. उसके दोस्तो और रिश्तेदारों ने फोटो देखते ही एलियन को पहचान लिया और बताया कि ये दूसरे ग्रह का नहीं बल्कि इसी ग्रह का एक खतरनाक कीड़ा है. इसे टो ईटर कहा जाता है और इसका एक बार काट लेना ही दर्द से तड़पा सकता है. इसकी 170 प्रजातियां हैं, जो नदी, तालाब और समंदर में भी पाई जाती हैं.



<!–

–>

<!–

–>


                                                                            <!-- start outbrain implementation- replacing MGID -->

                                    <!-- end outbrain implementation- replacing MGID -->

                                                                        </div>



Source link

Leave a Reply